ऋषिकेश(श्यामपुर )में क्षेत्रीय विधायक का पुतला फूंका


ऋषिकेश 6 अप्रैल।आज श्यामपुर ब्लॉक मे जिला कांग्रेस के अध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक के कार्य से नाखुश होकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए क्षेत्रीय विधायक का व राज्य सरकार का पुतला दहन किया।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य  जयेंद्र रमोला ने कहा कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार जहां करोना के नाम पर लोगों को डर दिखा रही है वही सरकार में बैठे हुए क्षेत्रीय विधायक अपनी नाकामियों का जश्न मनाने के लिए झूठ भीड़ जुटा रहे हैं ।

जहां एक और ऋषिकेश के तमाम विकास कार्य रुके पड़े हैं जिसमें क्षेत्रीय विधायक के द्वारा अपने चुनावी वादों में ट्रेचिंग ग्राउंड नया डिग्री कॉलेज संजय झील आदि महत्वपूर्ण योजनाओं के नाम पर वोट बटोरते रहे हैं ,परंतु उनके कार्यकाल के14 साल बीतने के बाद भी इन तमाम सभी कार्य कि अभी तक एक ईंट भी नहीं रखी जा सकी है।

जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी ने यह भी कहा कि सरकार हर स्तर पर नाकाम रही है चाहे रोजगार का मुद्दा हो महंगाई का मुद्दा हो और क्षेत्र विधायक केवल झूठ का पुलिंदा बांधकर अपने 14 साल की नाकामियों को छुपाने के लिए इस तरह के जश्न का आयोजन कर रहे हैं जिसे जनता अब  बखूभी  जान गई है।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवान, डॉक्टर केएस राणा ,विजय पाल रावत, राजपाल खरोला, जय सिंह रावत,अंसुल त्यागी, गोकुल रमोला सीमा त्यागी ,सुनीता शर्मा, सुनीता रावत, प्रदीप चंद्र ,सुभाष रावत आदि कांग्रेसी गण मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *