ऋषिकेश महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने की प्रत्याशियों की घोषणा


ऋषिकेश 15 दिसंबर। ऋषिकेश महाविद्यालय के वर्ष 2022_23 के होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा नगर निगम सभागार में बैठक की गई। जिसमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अध्यक्ष पद पर ऋतिक पाठक को अपना प्रत्याशी बनाया गया है। बताते चलें अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से दावेदारी कर रहे रोहित सोनी ने भी अध्यक्ष पद के लिए घोषित प्रत्याशी ऋतिक पाठक को अपना पूर्ण समर्थन दे देकर ऋतिक पाठक के पक्ष में छात्रों से मतदान करने की अपील की है ।

और उपाध्यक्ष पद पर केशव पोरवाल को प्रत्याशी बनाया गया है,  वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  के पदाधिकारियों ने बताया कि पैनल के बाकी  4 प्रत्याशियों के लिए आज सभी मंत्रणा कर बैठक की जा रही है।जिसकी घोषणा कल 16 दिसंबर को की जाएगी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने बताया कि रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संगठन का कार्यालय का उद्घाटन होगा।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाधक्ष रविंद्र राणा ,पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ,बृजेश कुमार शर्मा , शिवकुमार गौतम,  कपिल गुप्ता, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विवेक शर्मा,  शुभम शर्मा, अमित गांधी, नगर अध्यक्ष प्रवीण रावत, जिला संगठन मंत्री मनीष राय, विनोद चौहान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *