होटलो मे ठगी कर लाखों की चपत लगाने वाले 2 महीने से फरार चल रहे ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार


ऋषिकेश 17 दिसंबर ।  (रणवीर सिंह ) ।  पिछले 2 महीने से फरार चल रहे होटल स्वामियो को अपनी बातो में फसाकर ठगी करने के आरोप में एक ठग को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना मुनिकीरेती प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि बीती 4 अक्टूबर को दिनेश कुमार पुत्र राकेश कुमार  निवासी वीरभद्र  देहरादून ने सूचना दी की इंद्रनिल नाम के व्यक्ति द्वारा  दिनाक 4,9,22 से 4,10,22 तक उनके होटल रूद्रम में रुका था एवम एक महीने बाद atm से पैसे निकालने के बहाने होटल से निकल कर बिना बिल चुकाए होटल के बिल के 58,632 रु दिए बिना ही चला गया।

दिनेश कुमार की तहरीर पर इंद्रनील के नाम पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई । जिसकी कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई तभी यह बात प्रकाश में आई की इंद्रनिल के द्वारा लक्ष्मणझूला पौड़ी में भी जोस्टल होटल के मालिक के साथ इसी प्रकार 51,648 रु ठगी करके फरार है ।

मुकदमे की विवेचना चौकी प्रभारी तपोवन अशीष शर्मा द्वारा की गई, इंद्रनिल के विषय में जनकारी एकत्र की गई तो यह तथ्य प्रकाश में आया की। इंद्रेनिल इसी प्रकार बड़े बड़े होटलों में रुककर होटल स्वामियो को अपनी बातो में फसाकर काफी काफी दिनों तक होटलों में रुकता है महगे से महगे कमरे बुक करता है शाही खाना ऑर्डर करता है और एक दिन होटल स्वामी को चूना लगाकर फरार हो जाता है। इंद्रेनिल को इसी प्रकार ठगी करने की आदत पड़ चुकी है, इंद्रनिल के देश के दूसरे राज्यों में भी इसी प्रकार की ठगी करने की बात प्रकाश में आई है जिसके संबध में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस के द्वारा अभी तक यह जानकारी करने पर पता चला कि वह काफी शातिर किस्म का अपराधी है तथा अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था।

परंतु आज थाना मुनी की रेती द्वारा तत्परता दिखाते हुए आरोपी इंद्रनिल भट्टाचार्य पुत्र रणजीत भट्टाचार्य नि o B -169 पांडव नगर पूर्वी दिल्ली को नोएडा सेक्टर 19 से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *