प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समान दृष्टि नीति से सभी को विकास की गंगा में दिया जा रहा लाभ  लोकसभा चुनाव को देखते हुए बन रहा विपक्षी दलों का गठबंधन घोटालों में फंसा है -सुबोध उनियाल -उत्तराखंड की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा ही भारी बहुमत से जीतेगी


ऋषिकेश ,27 जून । उत्तराखंड के वन मंत्री सुबोध उनियाल ने प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बनाए जा रहे, गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह वह सभी राजनीतिक दल है, जो कि किसी न किसी घोटाले में फंसे हैं ।

यह बात सुबोध उनियाल ने मुनी की रेती में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध उस समय विपक्षी दलों द्वारा गठबंधन बनाए जाने की कवायद की जा रही है ।जब मोदी विश्व में भारत का मान बढ़ाने में लगे है। जिसके चलते आज पूरा विश्व उनके नेतृत्व में कार्य करने के लिए अपनी सहमति दे चुका है।

उन्होंने कहा कि मोदी द्वारा पूरे देश में किए जा रहे, विकास कार्यों के कारण विपक्षी दलों के सामने कोई मुद्दा नहीं रह गया है। जो कि आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं ।मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के अंतर्गत सभी को समान दृष्टि से विकास की गंगा में लाभ दिया जा रहा है ,चाहे उसमें जन धन योजना हो, आवास योजना ,तीन तलाक ,आयुष्मान योजना सहित धारा 370 का मामला जिसके कारण विपक्षी दल पूरी तरह बौखला गया है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। जिसके लिए देश की जनता ने मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त किया है ,और भारतीय जनता पार्टी ने महा जनसंपर्क अभियान भी प्रारंभ कर दिया है। जिसके अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल के साथ राज्य सरकार के कार्यों की उपलब्धियों को भी पहुंचा रहा है ।

उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा के चुनाव में जाने के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी है। और वह उत्तराखंड में भी सभी लोकसभा की सीटें भारी बहुमत से जीतेगी।

पत्रकार वार्ता में मुनी की रेती नगर पालिका के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी, चंद्रवीर पोखरियाल भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *