भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को प्रदेश भर में बूथ स्तर पर किए आयोजित


ऋषिकेश 30 जुलाई। भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को प्रदेश भर में बूथ स्तर पर आयोजित करते हुए ऋषिकेश में भी आवास विकास स्थित विद्या मंदिर में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आवास विकास स्थित विद्या मंदिर स्कूल में हुए आज के मन की बात कार्यक्रम में मन की बात के जिला संयोजक पंकज शर्मा और जिला सह प्रभारी नलिन भट्ट ने प्रधानमंत्री द्वारा सीमांत क्षेत्र नीति और माणा घाटी की महिलाओं द्वारा भोजपत्र पर लिखे संदेश का जिक्र करने को समूचे प्रदेश का उत्साह बढ़ाने वाला बताया ।

उन्होने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले माणा दौरे में भोजपत्र के माध्यम से स्थानीय लोककला और संस्कृति को बढ़ावा देने के प्रयासों की प्रशंसा की गई थी । साथ ही उनके द्वारा इसी तरह के लोकल फॉर वोकल कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और सहयोग करने की अपील की गई थी । जिसका नतीजा है कि अब से पहले तक देश का अंतिम गांव माने जाने इस क्षेत्र का यह उत्पाद देश दुनिया में धूम मचा रहा है ।

प्रधानमंत्री का स्थानीय समुदाय की महिलाओं के उत्पादों की लोकप्रियता से लोक संस्कृति और परंपरा एवम क्षेत्र की आर्थिक समृद्धि में वृद्धि की चर्चा बताती है कि राज्य सही दिशा में आगे बढ़ रहा है।

इस मौके पर नमामि गंगे संयोजक कपिल गुप्ता ने कहा कि हम सबको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई जानकारी, प्रेरणादायक संस्मरणों और अनुभवों का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए।

इस अवसर पर महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रोमा सहगल शक्ति केंद्र संयोजक बबीता अरोड़ा बूथअध्यक्ष गोपाल जी एवं सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *