प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखण्ड को लगभग 04 हजार 200 करोड़ रूपये की दी सौगात, 23 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज भारत पुनः विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर: मुख्यमंत्री, पुष्कर सिंह धामी


ऋषिकेश देहरादून पिथौरागढ़ 13 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखण्ड को लगभग 04 हजार 200 करोड़ रूपये की सौगात दी।

उन्होंने पिथौरागढ़ में आयोजित कार्यक्रम में 23 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

इस अवसर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री को नारायण आश्रम की प्रतिकृति, ऐपण स्टॉल और बोधिसत्व विचार श्रृंखला- एक नई सोच, एक नई पहल पुस्तक भेंट की।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में केदारखण्ड में मंदिरों, पौराणिक स्थलों का विकास हो रहा है। उनकी मानसखण्ड की इस यात्रा से इस क्षेत्र का भी संपूर्ण विकास सुनिश्चित होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज भारत पुनः विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर है। आज विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ रहा है।

प्रधानमंत्री  के नेतृत्व में यह भारत की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक चेतना के पुनरुत्थान का स्वर्णिम कालखंड है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व और मार्गदर्शन में राज्य सरकार द्वारा उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाने का विकल्प रहित संकल्प के साथ कार्य किये जा रहे हैं।
#ModiinUttarakhand

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *