4 दिसंबर से गुमशुदा लड़की की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में जली हुई हालत में जंगल में मिली, प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा, पुलिस ने की जांच शुरू


ऋषिकेश 16 दिसंबर। टिहरी जिले के ढालवाला क्षेत्र अंतर्गत विगत 4 दिसंबर से गुमशुदा चल रही 21 वर्षीय लङकी की आज संदिग्ध रहस्यमय परिस्थितियों में ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर जंगलात चौकी के समीप पड़ने वाले पढ़ने जंगल में जली हुई हालत में लाश मिली है।

ढालवाला मुनि की रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि ढालवाला  निवासी एक छात्रा विगत 4 दिसंबर से अचानक लापता हो गई थी, जिसके परिजनों ने ढाल वाला पुलिस चौकी पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी, तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी, उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा था लङकी की मोबाइल के अनुसार से गुमशुदगी के दिन लङकी की  एक लड़के से भी बातचीत हुई थीं।जिनकी आखरी लोकेशन विगत 4 दिसंबर को नटराज चौक के समीप मिली थी।

शनिवार की दोपहर ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर जंगलात चौकी के समीप जंगल में किसी अज्ञात लड़की की लाश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विगत कई दिनों से गुमशुदा चल रही गुमशुदा लड़की के होने पर संदेह करते हुए उसके के परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया गया जहां पर एक लड़की जो की बुरी तरह से जली हुई हालत में वहां पर मर्त पड़ी थी।छात्रा की लाश के पास जले हुए पत्ते भी मिले।जिसको उसके परिजनों द्वारा उसके जले हुए कपड़ों से शिनाख्त की गई।

पुलिस द्वारा बताया गया की प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की विनीता भंडारी प्रेम प्रसंग में थी जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रही थी।मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा है प्रथम दृष्टिया पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर चल रही है।

बताया जा रहा है, कि 4 दिसंबर को छात्रा ढालवाला से लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदा की रिपोर्ट परिवार जनों ने पुलिस चौकी ढालवाला में लिखवाई है। बताया जा रहा है कि छात्रा का अर्जुन रावत पुत्र लाखीराम रावत निवासी गुमानी वाला से  प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाले दिन युवक की बात छात्रा से फोन पर कई बार हुई है। छात्रा‌‌ यहां अपनी बुआ के यहां रहती थी। जबकि माता-पिता किराए के मकान में ढालवाला में रहते थे।

पुलिस द्वारा घटनास्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है । और फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर सूचित कर बुला लिया गया है जिस पर फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल की बारीकी से निरीक्षण कर लिया गया है पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर शव को  एम्स अस्पताल ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *