भाजपा नेता और दवा विक्रेता के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने किया दोनों पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश 12 मई। ऋषिकेश में शनिवार की सुबह भाजपा नेता,  उनके भाई  और दवा विक्रेता के बीच दुकान के आगे गाड़ी पार्क करने को लेकर हुई मरपीट के बाद दोनों पक्ष की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर पर पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बताते चले शनिवार की सुबह ऋषिकेश के सबसे व्यस्त त्रिवेणी घाट चौराहे पर एक  दवा विक्रेता की दुकान के आगे वाहन पार्क किए जाने को लेकर विवाद इतना बड़ा की दोनों पक्ष में मारपीट हो गई। इस विवाद में दवा विक्रेता विनोद जैन और उनके पुत्र के सिर पर मारपीट से गहरी चोट आई।

पुलिस को दी गई तहरीर में दवा विक्रेता विनोद जैन ने बताया कि उनकी दुकान के आगे संदीप गुप्ता की गाडी खड़ी थी। जिसको हटवाने के लिए वह उनके ऑफिस में गए परंतु वहां पर उपस्थित संदीप गुप्ता उनके भाई आलोक गुप्ता और उनके साथ उनके 5 से 6 ड्राइवर ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट कर दी। जिससे उनके विनोद जैन के सिर में तीन और उनके बेटे के सिर में दो टांके आए हैं। जबकि दूसरे पक्ष भाजपा नेता संदीप गुप्ता की दी गई तहरीर के आधार पर उन्होंने बताया कि उक्त दवा विक्रेता विनोद जैन ने उनके ऑफिस में घुसकर उनसे बदतमीजी करते हए  उनसे मारपीट वा लूटपाट की है।  उनकी तरफ से दी गई तहरीर में  उनको गुमचोट, और उनके हाथ में बंधा ब्रेसलेट को भी लूटने का आरोप लगाया गया है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त तहरीर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर संबंधित धाराओं में दोनों पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच प्रारंभ कर दी गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *