ऋषिकेश आईएसबीटी बस अड्डा परिसर में स्थित दुकान के बाहर तीन वाहनों में लगी आग, मौके पर मौजूद लोगों में मचा अफरा तफरी का माहौल


ऋषिकेश 3 जून। ऋषिकेश स्थित आईएसबीटी बस अड्डे परिसर में एक डेंटिंग पेंटिंग की दुकान के बाहर खड़े तीन वाहनों में अचानक आग लगने से वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई।

जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन विभाग ने तत्परता से कार्य करते हुए आग पर काबू पा लिया गया जिससे किसी भी तरह की कोई जनहानि होने से बचा लिया गया। 

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि आईएसबीटी चौकी ऋषिकेश में सूचना प्राप्त हुई कि आईएसबीटी परिसर में डेंटिंग पेंटिंग की एक दुकान के बाहर वाहनों में आग लग गई है।

प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश मय फोर्स मौके पर पहुंचे तो देखा की डेंटिंग पेंटिंग की एक दुकान में वेल्डिंग वाली मशीन से शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान के बाहर खड़े तीन वाहनों में आग लगी हुई है, चूंकि बस अड्डा परिसर में चार धाम यात्रिगण भी मौजूद हैं अत: त्वरित कार्रवाई करते हुए बस अड्डा ऋषिकेश परिसर में मौजूद चार धाम यात्रियों को आग की सीमा से तत्काल दूर करते हुए फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया, दुकान के ऊपर जा रही बिजली की तारों के कारण बिजली विभाग को तत्काल सूचना प्रदान कर बिजली कनेक्शन कटवाया गया।

ऋषिकेश पुलिस के द्वारा स्वयं, फायर ब्रिगेड एवं स्थानीय लोगों की सहायता से मौके पर आग पर काबू पाया गया, आग के कारण कोई जनहानि नहीं नहीं हुई है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *