नि. महापौर अनिता ममगाईं ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री अजय टम्टा से की शिष्टाचार मुलाकात, श्यामपुर फाटक पर जाम की समस्या से निपटने के लिए स्थाई समाधान के लिए कराया अवगत 


ऋषिकेश दिल्ली 26 जून। ऋषिकेश नगर निगम की नि . महापौर अनिता ममगाई ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री अजय टम्टा से उनके कार्यालय में शिष्टाचार मुलाकात की व केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री मंत्रालय की जिम्मेदारी मिलने पर उनको बधाई और शुभकामनाएं दी।

सौहार्दपूर्ण मुलाकात के दौरान अनिता ममगाईं ने श्यामपुर फाटक से ऋषिकेश तक लगने वाले जाम का अहम मामले उनके सामने रखा व कार्य कहां पर रुका हुआ है। उसको जल्द से जल्द देखने का आग्रह किया ताकि देश-विदेश से और स्थानीय लोगों को जाम की समस्या से निजात मिल सके। आपको बता दें, तीर्थ नगरी ऋषिकेश में चार धाम यात्रा के अलावा साल भर लाखों पर्यटकों, श्रद्धालुओं का लगातार आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में जाम की समस्या से उनको गुजरना पड़ता है। पर्यटन और तीर्थाटन दोनों ही प्रभावित होते हैं।
इस दौरान मंत्री अजय टम्टा ने गंभीरता पूर्वक इस समस्या को सुना और आश्वासन दिया कि जल्द ही वह इसको देखेंगे और पता करेंगे कहां पर यह काम रुका हुआ है। दोनों के बीच हुई इस मुलाकात से उम्मीद जताई जा रही है जल्द ही उपरोक्त काम शुरू हो जाएंगे। अनिता ममगाईं ने जानकारी देते हुए बताया कि यह खुशी की बात है कि अजय टम्टा जी को महत्वपूर्ण मंत्रालय मिला है। वे हमारे राज्य से सांसद (अल्मोड़ा से) व मंत्री हैं। इस दौरान अनिता ममगाईं ने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा  को गंगा आरती करने के लिए ऋषिकेश आने का निमंत्रण भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *