सड़कों की खुदाई कर भुल गए नगर पालिका को क्षेत्र वासियों ने कराया ध्यान आकृष्ट, मानसून शुरू होने के कारण जल भराव से आने वाली समस्या से निपटने के लिए सड़क के शीघ्र से शीघ्र निर्माण किए जाने को सोपा ज्ञापन,


ऋषिकेश 27 जून । ऋषिकेश से सटे नगर पालिका मुनी की रेती क्षेत्र में नगर पालिका द्वारा  सड़कों की खुदाई कर भुल गए, जिस पर क्षेत्रवासियों ने मानसून शुरू होने के कारण जल भराव से आने वाली समस्या से निपटने के लिए सड़क के शीघ्र से शीघ्र निर्माण किए जाने को लेकर अधिशासी अधिकारी,नगर पालिका, मुनि की रेती, को ज्ञापन सौंपा।

 बृहस्पतिवार को नगर पालिका मुनी की रेती मे अधिशासी अधिकारी को दिए गए ज्ञापन में  क्षेत्रवासियों ने सडक की दुर्दशा की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए बताया कि लगभग आठ से दस माह पूर्व नगर पालिका के सड़क विभाग के कर्मचारियों ने हमारे क्षेत्र की सड़कों की खुदाई की थी। सभी को आशा थी कि सड़क को बेहतर बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। कर्मचारी सड़क खोदकर चले गए। मानसून कुछ दिनों में आने को है । जैसा कि विदित है शीशम झाड़ी बाढ़ ग्रसित क्षेत्र है।

बरसात शुरू होते ही सारा मलवा बारिश के पानी के साथ घरों में जायेगा और मलवा नालियों में और सीवर लाइन में घुसकर लाइनों को चोक करेगा और सारा मल मूत्र  घरों में घुसकर बीमारियों को बढ़ावा देगा जिससे क्षेत्र की जनता गंभीर बीमारी जैसे हैजा मलेरिया से ग्रसित हो सकती है। साथ ही टूटी सड़क से एंबुलेंस के आने जाने में परेशानी, लोगों में आपसी लड़ाई को बढ़ावा दे रही है।

 अनवरत बरसात से पूर्व सप्ताह भर के भीतर सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाया जाए, सड़क निर्माण कार्य शीघ्र ना होने उन्होने आंदोलन के लिऐ बाध्य होने के लिए भी कहा।

ज्ञापन सौंपने वालों में  शिवा सिंह, श्याम शर्मा, प्रदीप कौशिक, विशाल अग्रवाल, अभय वर्मा,सलीम खान, अंकुश सिंह, आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *