यूपी नबर की गाडी में पुलिस बनकर आए छह लोग युवक को घर से उठा ले गए, युवक का नही मिल पा रहा कोई सुराग, पुलिस जुटी जांच में


ऋषिकेश 28 जून। थाना ऋषिकेश के बनखंडी क्षेत्र से एक युवक को पुलिस बनकर आए कुछ लोग वाहन में बिठाकर ले गए। जिसके बाद युवक का मोबाइल फोन स्विच आफ है। खास बात यह है कि इस बात की कोई जानकारी स्थानीय पुलिस को नहीं दी गई। अब युवक के स्वजन ने पुलिस ने मामले की हकीकत पता करने की गुहार लगाई है।

इस संबंध में श्यामपुर निवासी जोनीपाल ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि उनका भाई जितेंद्र पाल बनखंडी ऋषिकेश में रहता है। वह एक निर्माण कंपनी में साइट इंजीनियर है। बताया कि 27-28 जून को रात्रि करीब 1:20 बजे एक वाहन में सवार होकर कुछ लोग उनके घर पर आए। इनमें दो व्यक्तियों ने पुलिस की वर्दी पहनी थी, जबकि एक महिला सहित चार लोग बिना वर्दी के थे। आरोप है कि उक्त लोग घर में किसी को कुछ भी बताए बिना उनके भाई जतेंद्र पाल को गाली-गलौच और प्रताड़ित करते हुए अपने साथ वाहन में बिठाकर ले गए। इस वाहन का अस्पष्ट नंबर यूपी 27 ही घर के लोग देख पाए।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में आधा घंटे बाद जब उन्होंने ऋषिकेश कोतवाली में जाकर पता किया तो स्थानीय पुलिस का कहना था कि उन्हें इस तरह की किसी भी कार्रवाई की जानकारी किसी अन्य थाने की पुलिस की ओर से नहीं दी गई। स्वजन का कहना है कि जितेंद्र पाल का मोबाइल फोन भी तब से लगातार स्विच आफ आ रहा है।

स्वजन का कहना है कि जितेंद्र पाल का किसी से कोई विवाद अथवा लेनदेन का भी कोई मामला नहीं है। ऐसे में यदि उत्तरप्रदेश की पुलिस उसे गिरफ्तार करती तो, स्थानीय पुलिस को अवश्य विश्वास में लेती। स्वजन ने किसी अन्य तरह की अनहोनी की भी आशंका जताते हुए पुलिस से पूरे मामले की छानबीन करने की मांग की। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है, पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से उक्त वाहन को ट्रेस करने की कोशिश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *