गंगा में नहाते समय युवक व उसकी महिला साथी गंगा में डूबे, किराए की बाइक लेकर निकले थे घूमने


ऋषिकेश 1 जुलाई। थाना मुनी की रेती क्षेत्र अंतर्गत नीम बीच में एक महिला व एक पुरुष की डूबने की सूचना  प्राप्त हुई है। सूचना मिलते ही एस डी आर एफ टीम ढाल वाला द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया गया है। 

एसडीआरएफ प्रभारी कविंद्र सजवान ने बताया कि एक महिला व एक पुरुष मुनि कि रेती से किराए की बाइक लेकर नीम बीच पहुंचे थे, जहा पर नहाने के दौरान महीला डूबने लगी उसे बचाने के लिए उसका पुरष साथी भी डूब गया।

घटना स्थल पर युवक के कपड़ो से उसका पर्स मिला है जिसमे उसका आधार कार्ड मिला है। जिसके अनुसार लड़के का नाम लवप्रीत सिंह पुत्र सुखबीर सिंह, उम्र 27 वर्ष नई दिल्ली का है, महिला के बारे में भी जानकारी जुटाई गई जिससे महिला का आधार कार्ड मिलने पर उसकी पहचान नेहा राठौर पुत्री चेतन आनंद राठौर उम्र 23 वर्ष नई दिल्ली पता चला है।

घटना स्थल पर एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम द्वारा सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। टीम द्वारा नदी में बहाव अत्यधिक होने के कारण राफ्ट की मदद से सर्च अभियान पशुलोक बैराज तक किया गया , परंतु डूबे युवक युवती का कुछ पता नहीं लगा, पुलिस द्वारा दोनो के परिजनों को सूचित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *